apkdownload

LGBTQ समूहों को धमकी देने वाले NY आदमी को 30 महीने मिलते हैं

रॉबर्ट फेहरिंग, बाएं, अपने वकील के साथ सेंट्रल इस्लिप, न्यूयॉर्क, बुधवार, 23 फरवरी, 2022 को संघीय अदालत में पहुंचे। जेम्स कार्बोन | AP . के माध्यम से न्यूज़डे

सेंट्रल इस्लिप, एनवाई - न्यूयॉर्क शहर के उपनगर के एक 74 वर्षीय सेवानिवृत्त स्कूली शिक्षक को एलजीबीटीक्यू से जुड़े व्यक्तियों, समूहों और व्यवसायों को कई वर्षों में दर्जनों हिंसक धमकी मेल करने के लिए बुधवार को 30 महीने की जेल की सजा सुनाई गई थी।

अभियोजकों के अनुसार, रॉबर्ट फेहरिंग ने स्टोनवेल इन को उड़ाने की धमकी दी, मैनहट्टन में एक ऐतिहासिक बार, जिसे समलैंगिक अधिकार आंदोलन का जन्मस्थान माना जाता है। उन्होंने 2021 के न्यूयॉर्क सिटी प्राइड मार्च में विस्फोटक लगाने की भी धमकी दी, जो "2016 ऑरलैंडो पल्स नाइटक्लब की शूटिंग को काकवॉक की तरह बना देगा", 2016 के हमले का जिक्र करते हुए जिसमें 49 लोग मारे गए थे और दर्जनों लोग पल्स, एक समलैंगिक नाइट क्लब में घायल हो गए थे। ऑरलैंडो फ्लोरिडा।

अन्य संदेशों ने एलजीबीटीक्यू से संबद्ध व्यवसायों और व्यक्तियों को मारने, गोली मारने और बम बनाने की धमकी दी, जिसमें ब्रुकलिन में एक अफ्रीकी अमेरिकी-स्वामित्व वाली नाई की दुकान भी शामिल है, जिसे फेहरिंग ने एक पत्र में लिखा था "बमबारी के लिए एकदम सही जगह है।"

फरवरी में फेहरिंग ने डाक सेवा के माध्यम से धमकी भरे संदेश भेजने के लिए दोषी ठहराया।

उनके वकील ग्लेन ओबेडिन ने एक ईमेल में कहा, "हम सजा की अवधि से निराश हैं, लेकिन मिस्टर फेहरिंग इस दुःस्वप्न को अपने पीछे रखकर खुश हैं।" "जो कुछ हुआ उसके लिए उसे गहरा पछतावा है, और अपनी सजा पूरी होने के बाद अपने परिवार के साथ चुपचाप रहने की उम्मीद करता है।"

लांग आईलैंड के बेपोर्ट में पिछले नवंबर में फेहरिंग के घर की एफबीआई तलाशी में दो भरी हुई बन्दूकें और सैकड़ों राउंड गोला बारूद के अलावा धमकी वाले पत्रों की प्रतियां भी मिलीं। न्यूयॉर्क के पूर्वी जिले के लिए अमेरिकी अटॉर्नी के कार्यालय के अनुसार, जांचकर्ताओं को एक मृत पक्षी के अवशेष वाले एलजीबीटीक्यू-संबद्ध वकील को संबोधित एक मुहर लगी लिफाफा भी मिला।

सफ़ोक काउंटी के पुलिस आयुक्त रॉडनी हैरिसन ने एक बयान में कहा, "रॉबर्ट फेहरिंग ने लगभग आठ वर्षों तक सफ़ोक काउंटी सहित पूरे न्यूयॉर्क में एलजीबीटीक्यू समुदाय के सदस्यों के खिलाफ जघन्य धमकी दी।" "हमारे विभाग की हेट क्राइम यूनिट के जासूसों के अथक प्रयासों और हमारे कानून प्रवर्तन भागीदारों के मेहनती काम के लिए धन्यवाद, फेहरिंग को उसके अपराधों के लिए जवाबदेह ठहराया जा रहा है।"