लड़कीकेलिएक्यासापपडीपीछवियाँ

लैटवियस मरे, 6 अन्य लोग सिरैक्यूज़ स्पोर्ट्स हॉल ऑफ़ फ़ेम में शामिल होंगे

लैटवियस मरे इस साल के ग्रेटर सिरैक्यूज़ स्पोर्ट्स हॉल ऑफ़ फ़ेम क्लास में शामिल होने वाले सात लोगों में से एक हैं।

403
शेयरों

ग्रेटर सिरैक्यूज़ हॉल ऑफ़ फ़ेम ने अपने 2022 इंडक्शन क्लास की घोषणा की है। इस वर्ष की कक्षा में एक एनएफएल खिलाड़ी, एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी, एक विश्व-प्रसिद्ध धावक, एक शीर्ष मार्शल कलाकार और बहुत कुछ शामिल हैं।

यहां 2022 में शामिल होने वाले वर्ग हैं:

मेल बेसडिन: बेसडिन ने 1951 में सिरैक्यूज़ विश्वविद्यालय में बास्केटबॉल खेलने से पहले सेंट्रल हाई और मैनलियस मिलिट्री अकादमी में भाग लिया। सेंट्रल हाई में, बेसडिन एक सिटी चैंपियन, दो बार ऑल-सिटी चयन और अग्रणी स्कोरर थे। सिरैक्यूज़ में अपने वरिष्ठ वर्ष में, उन्होंने प्रति गेम 16.1 अंक के साथ टीम का नेतृत्व किया और टीम के कप्तान थे। बेस्डिन को 1953 में इजराइल में मैकाबियाह खेलों में अमेरिकी टीम के लिए खेलने के लिए भी चुना गया था। उन्होंने और टीम ने उन खेलों में स्वर्ण पदक जीता था। अपने कॉलेज के दिनों के बाद, बेसडिन को एनबीए के मसौदे में सिरैक्यूज़ नेट्स द्वारा समग्र रूप से 69 वां चुना गया था, लेकिन उन्होंने इसके बजाय सेना में सेवा करने का फैसला किया।

केविन कॉलिन्स: कोलिन्स सिसेरो-नॉर्थ सिरैक्यूज़ हाई स्कूल के लिए दौड़े, जहाँ उन्होंने स्कूल को अपनी पहली राज्य चैंपियनशिप जीतने में मदद की। कोलिन्स कॉलेज में आरआईटी के लिए दौड़े और क्रॉस कंट्री और ट्रैक में पांच बार ऑल-अमेरिकन रहे। उन्होंने टाइगर्स के लिए कई रिकॉर्ड भी बनाए, जिसके कारण उन्हें 2004 में RIT एथलेटिक्स हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया। कोलिन्स को 1996 में राष्ट्रीय स्तर पर जाना जाने लगा, जब वह बोस्टन मैराथन में शीर्ष अमेरिकी फिनिशर थे। उन्होंने तीन बार ओलंपिक मैराथन ट्रायल क्वालिफायर में भाग लिया, 2001 के लॉस एंजिल्स मैराथन में पहले स्थान पर रहे और 2002 में अमेरिका में नंबर 1-रैंक वाले मैराथनर थे।

लिंडा लेमुरा: लेमुरा बिशप ग्रिम्स हाई स्कूल और नियाग्रा विश्वविद्यालय के लिए बास्केटबॉल खिलाड़ी थे। हाई स्कूल में, उसने टेनिस भी खेला और ट्रैक भी चलाया, लेकिन वह बास्केटबॉल में चमकती रही। 1978 में, नियाग्रा में अपने अकादमिक और एथलेटिक करियर को जारी रखने से पहले, उन्होंने प्रति गेम 17 अंकों के साथ अपनी टीम का नेतृत्व किया। लेमुरा ने अपने जूनियर और सीज़न के वर्षों में प्वाइंट गार्ड की शुरुआत की और कॉलेज में रहते हुए सीएनवाई एम्पायर स्टेट गेम्स में महिला बास्केटबॉल टीम के सदस्य के रूप में प्रतिस्पर्धा की।नियाग्रा से स्नातक होने के बाद, उन्होंने अकादमिक क्षेत्र में कदम रखा, जहां उन्होंने 2014 में लेमोयने कॉलेज के अध्यक्ष बनने के लिए अकादमिक सीढ़ी पर काम किया।

बिल आदर्श वाक्य:आदर्श वाक्य ने सिरैक्यूज़ स्पोर्ट्स कॉरपोरेशन के अध्यक्ष के रूप में कार्य किया है, MONY सिरैक्यूज़ सीनियर्स प्रो गोल्फ क्लासिक के लिए टूर्नामेंट की अध्यक्षता की, सिरैक्यूज़ कन्वेंशन और विज़िटर्स ब्यूरो एडवाइजरी बोर्ड, चैंबर ऑफ़ कॉमर्स की स्पोर्ट्स एडवाइजरी कमेटी के अध्यक्ष और कार्यकारी समिति, डिनर के सदस्य के रूप में कार्य किया। ग्रेटर सिरैक्यूज़ स्पोर्ट्स हॉल ऑफ़ फ़ेम के अध्यक्ष और अध्यक्ष। अपने सभी आयोजनों के साथ, मोटो ने कैज़ेनोविया कॉलेज में खेल प्रबंधन कार्यक्रम में निर्देशन और अध्यापन किया, जबकि महिला बास्केटबॉल टीम के मुख्य कोच के रूप में भी काम किया। उनकी टीम उनके द्वारा कोचिंग के सभी चार वर्षों में पोस्टसीज़न तक पहुँची, और उन्होंने NEAC महिला बास्केटबॉल कोच के अध्यक्ष के रूप में कार्य किया।उनके कोचिंग फिर से शुरू होने के अन्य पड़ावों में SUNY Oneonta पुरुषों की बास्केटबॉल टीम के साथ एक सहायक और ओनोंडागा कम्युनिटी कॉलेज महिला बास्केटबॉल टीम के सहायक कोच के रूप में एक कार्यकाल शामिल है। हाई स्कूल में एक एथलीट के रूप में भी आदर्श वाक्य चमका। 1968 में सोल्वे हाई स्कूल में, मोटो बेसबॉल में ऑल-काउंटी था और बास्केटबॉल में सम्मानजनक उल्लेख था। बाद में उन्होंने अल्बानी विश्वविद्यालय में बेसबॉल खेला।

लैटवियस मरे : मरे नेड्रो के मूल निवासी हैं, जहां उन्होंने टूलन टाइगर्स के साथ अपने फुटबॉल करियर की शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने फुटबॉल, बास्केटबॉल और ट्रैक में ओनोंडागा सेंट्रल हाई स्कूल में अभिनय किया। हाई स्कूल में, वह फुटबॉल में तीन बार ऑल-लीग और ऑल-सीएनवाई चयन था। अपने वरिष्ठ वर्ष में, उन्हें न्यूयॉर्क स्टेट गेटोरेड प्लेयर ऑफ द ईयर नामित किया गया था। मरे अपने फुटबॉल करियर को जारी रखने के लिए सेंट्रल फ्लोरिडा विश्वविद्यालय गए जहां उन्होंने ओकलैंड रेडर्स द्वारा 2013 एनएफएल ड्राफ्ट के छठे दौर में ड्राफ्ट किए जाने से पहले कॉन्फ्रेंस यूएसए चैंपियनशिप एमवीपी, लिबर्टी बाउल एमवीपी और प्रथम-टीम ऑल-सीयूएसए सम्मान अर्जित किया। मरे ने चार एनएफएल टीमों के लिए खेला है और 5,492 गज और 49 टचडाउन के लिए दौड़ लगाई है और 1,369 प्राप्त करने वाले गज और 122 एनएफएल खेलों में दो रिसीविंग टचडाउन जोड़े हैं।

स्कॉट श्वेडेस: जेम्सविले-डेविट हाई स्कूल के लिए श्वेडेस फुटबॉल और लैक्रोस दोनों मैदानों में एक स्टार थे। स्कॉट लैक्रोस और ऑल-काउंटी, ऑल-सीएनवाई और ऑल-स्टेट में दो बार फर्स्ट-टीम ऑल-काउंटी चयन था, जो फुटबॉल में रनिंग बैक और डिफेंसिव बैक के रूप में था। श्वेडेस ने सिरैक्यूज़ विश्वविद्यालय में अपना एथलेटिक करियर जारी रखा। उन्होंने कई नए रिकॉर्ड प्राप्त करने वाले रिकॉर्ड बनाए और सिरैक्यूज़ में 139 कैच, 2,111 रिसीविंग यार्ड और 16 टचडाउन के साथ अपना करियर समाप्त किया। 1985 में बोस्टन कॉलेज के खिलाफ उनके पास 249 रिसीविंग यार्ड्स का प्रोग्राम-रिकॉर्ड था। उन्होंने लगातार 40 गेमों में रिसेप्शन के साथ कैच के साथ लगातार सबसे अधिक गेम का रिकॉर्ड भी बनाया। उन्हें मियामी डॉल्फ़िन द्वारा 1987 एनएफएल ड्राफ्ट के दूसरे दौर में चुना गया था। वह एक पंट रिटर्नर के रूप में चमके, डॉल्फ़िन के साथ विशेष टीमों के कप्तान का खिताब अर्जित किया और एनएफएल ऑल-रूकी पंट रिटर्नर नामित किया गया।

जूडी टेर्नी: टियरनी 1971 के सोल्वे हाई स्कूल से स्नातक हैं, जिन्होंने मार्शल आर्ट की दुनिया में अपना नाम बनाया है। उन्होंने 1974 में मार्शल आर्ट शुरू किया और 1976 में कक्षाएं पढ़ाना शुरू किया। वह 1977 में ब्लैक बेल्ट अर्जित करने वाली सेंट्रल न्यूयॉर्क की पहली महिला बनीं। 1970 के दशक के अंत और 1980 के दशक की शुरुआत में, कराटे इलस्ट्रेटेड पत्रिका द्वारा टियरनी को राष्ट्रीय स्तर पर स्थान दिया गया था। 80 के दशक के उत्तरार्ध में, उन्होंने कराटे एरोबिक्स नामक पहले राष्ट्रीय स्तर पर विपणन किए गए मार्शल आर्ट वीडियो को कोरियोग्राफ किया।1990 में, उन्हें 1994 में ईएफसी ब्लैक बेल्ट स्कूल मार्शल आर्टिस्ट ऑफ़ द ईयर, और 1996 में यूएस मार्शल आर्ट्स एसोसिएशन द्वारा मार्शल आर्टिस्ट ऑफ़ द ईयर के रूप में इंटरनेशनल मार्शल आर्ट्स वुमन ऑफ़ द ईयर नामित किया गया था। टेर्नी ने यूएस हॉल ऑफ़ द ईयर का खिताब भी अर्जित किया। फेम इंस्ट्रक्टर ऑफ द ईयर।2019 में, जूडी CNY में हांशी (10वीं डिग्री ब्लैक बेल्ट के बराबर) का खिताब हासिल करने वाली पहली महिला बनीं।