johncena

अपस्टेट NY एंगलर दो रिवर मॉन्स्टर दिनों में रील करता है

न्यू हार्टफोर्ड के चाड जैक्सन ने उसी स्थान पर 36 इंच की कस्तूरी पकड़ने के तीन दिन बाद मोहॉक नदी पर इस 45-इंच, 20-पाउंड उत्तरी पाइक को पकड़ा।चाड जैक्सन द्वारा प्रदान की गई तस्वीर

4,140
शेयरों

न्यू हार्टफोर्ड के चाड जैक्सन ने हाल ही में यूटिका में मोहॉक नदी पर एक ही स्थान के अलावा तीन दिनों के लिए 36 इंच की बाघ की कस्तूरी और 45 इंच की उत्तरी पाइक में रील की।

जैक्सन ने शाम को दोनों मछलियों को जीवित शाइनर्स और एक बॉबर का उपयोग करके पकड़ा।

जैक्सन का महाकाव्य ट्वोफर तब शुरू हुआ जब उन्होंने देखा कि एक शाम नदी की सतह को "उड़ाने" वाला एक पाईक था। उसने मौके पर टॉपवाटर चारा फेंका लेकिन कोई लेने वाला नहीं मिला।

अगले दिन, वही बात। इस बार जैक्सन ने तैरने का एक छोटा सा चारा आजमाया। उसने एक बड़ी मछली को पकड़ा, लेकिन इससे पहले कि वह उसे अच्छी तरह देख पाता, वह टूट गई और उस पर थूक दिया।

जैक्सन का तीसरा प्रयास आकर्षण था। इस बार उसने अपने हुक पर एक बड़ा शाइनर लगाया और बाघ की कस्तूरी ने उसे पकड़ लिया।

"वह फिर से हवा में कूद गई लेकिन इस बार वह अच्छी तरह से झुकी हुई थी," उन्होंने कहा। "मैं बस इतना जानता था कि यह वह मछली थी जिसे मैंने एक दिन पहले खो दिया था।"

जैक्सन द्वारा अपने साथ लाए गए टेप पर टूथ टाइगर मस्की की माप 36 इंच थी, और उसके अनुमान से उसका वजन लगभग 12-15 पाउंड था। उन्होंने इसे जारी किया।

न्यू हार्टफोर्ड के चाड जैक्सन ने मोहॉक नदी पर 36 इंच, 15 पाउंड के इस बाघ कस्तूरी को पकड़ा। तीन दिन बाद उसने उसी स्थान पर 45 इंच की पाईक पकड़ी।चाड जैक्सन द्वारा प्रदान की गई तस्वीर

तीन दिन बाद जैक्सन वापस यूटिका में मोहॉक नदी के तट पर उसी स्थान पर चला गया। दंश धीमा था। जैक्सन के दोस्त ने बस कुछ छोटे पर्च पकड़े थे। लगभग 9:15 बजे केवल कीड़े काट रहे थे, इसलिए उन्होंने इसे पैक करने का फैसला किया।

फिर जैक्सन का बॉबर गायब हो गया।

"यह अंधेरा है इसलिए मैं वास्तव में नहीं जानता कि क्या यह चला गया है क्योंकि लाइन अभी भी सुस्त है," जैक्सन ने कहा। "तो मैंने इसे उठाया और हुक सेट किया, और अचानक यह बंद हो गया।"

जैक्सन की रील को 10 पौंड परीक्षण के साथ स्पूल किया गया था, और उसके पास कोई नेता नहीं था। लेकिन सौभाग्य से वह ड्रैग को ठीक कर देगा। कुछ ही मिनटों में लड़ाई खत्म हो गई। विशाल पाइक जाल में फिट नहीं होगा और लगभग बाहर कूद गया, लेकिन दो लोगों ने उसे उतारा, नाप लिया - नाक पर 45 इंच - फिर उसे छोड़ दिया।

जैक्सन ने कहा, "मुझे लगता है कि उसका वजन 20 पाउंड से अधिक था, लेकिन वास्तव में यह नहीं कह सकता क्योंकि वह पतली थी और एक मांसल की तरह एक बड़ा सिर था।" "वह बूढ़ी थी, सचमुच एक असली डायनासोर की तरह।"

जैक्सन ने केवल दो साल पहले मछली पकड़ना शुरू किया और एक स्व-वर्णित बास मछुआरा है।

"यह मेरा पहली बार वास्तव में कुछ बड़ा पकड़ रहा था," उन्होंने कहा। नदी के राक्षसों को पकड़ना "एक उपलब्धि की तरह महसूस किया क्योंकि मैं एक राक्षस को पकड़ने की कोशिश में बहुत घंटे लगा रहा हूं और मैंने इसे तीन दिनों के भीतर दो बार किया।"

"यह अभी भी मेरे लिए पागल है," जैक्सन ने कहा।

लिवरपूल की 74 वर्षीय कोनी फ्लोर्ज़िक ने हाल ही में वनिडा झील पर इस छोटे से पर्च को पकड़ा, लेकिन अपने पोते रिले, एथन और मैडिसन से प्यार का एक नाव लोड किया।चक Florczyk . द्वारा फोटो

यह हमेशा मछली के आकार के बारे में नहीं है, बल्कि उन्हें पकड़ने की कोशिश में बिताया गया समय है।

लिवरपूल के 74 वर्षीय कोनी फ्लोर्ज़िक हाल ही में सात साल में पहली बार वनिडा झील पर मछली पकड़ने गए थे। उसने केवल इस छोटे से पर्च को पकड़ा, लेकिन उसने अपने पोते रिले, मैडिसन और एथन से प्यार का एक नाव लोड किया।

हमें अपनी मछली की तस्वीरें भेजें!

हम आपका कैच देखना चाहते हैं: बड़ा, छोटा और अप्रत्याशित। तो हमें अपनी मछली की तस्वीरें भेजें! फोटो में दिखाए गए किसी भी व्यक्ति का नाम, उनके गृहनगर, जिस तरह की मछली उन्होंने पकड़ी थी, उसका आकार और वजन (यदि संभव हो), और इस्तेमाल किए गए चारा के प्रकार के साथ प्रदान करना न भूलें। तंग लाइनें, हां।

स्टीव फेदरस्टोन द पोस्ट-स्टैंडर्ड के लिए आउटडोर कवर करते हैं,सिरैक्यूज़.कॉमतथाएनवाईयूपी.कॉम . उससे संपर्क करेंsfeedstone@syracuse.comया ट्विटर पर@फेदरआउटडोर . आप हमारे सभी बाहरी सामग्री के साथ-साथ यहां भी अनुसरण कर सकते हैंnewyorkupstate.com/outdoors/या फेसबुक पर हमें फॉलो करेंfacebook.com/upstatenyoutdoors.