skins

'आई लव माई डैड' फिल्म, सिरैक्यूज़ में पैटन ओसवाल्ट के साथ सिनेमाघरों में जा रही है

(LR) पैटन ओसवाल्ट, क्लाउडिया सुलेव्स्की और जेम्स मोरोसिनी 12 मार्च, 2022 को ऑस्टिन, टेक्सास में अलामो ड्राफ्टहाउस साउथ लैमर में 2022 एसएक्सएसडब्ल्यू सम्मेलन और समारोहों के दौरान "आई लव माई डैड" प्रीमियर में भाग लेते हैं। (एसएक्सएसडब्ल्यू के लिए डिएगो डोनामारिया / गेटी इमेज द्वारा फोटो)

289
शेयरों

सिरैक्यूज़ में शूट की गई एक नई अमेरिकी हाई मूवी इस गर्मी में सिनेमाघरों में जा रही है।

विविधतारिपोर्ट "मैं अपने पिताजी से प्यार करता हूँ पैटन ओसवाल्ट और लेखक-निर्देशक जेम्स मोरोसिनी अभिनीत, मैगनोलिया पिक्चर्स द्वारा पिछले महीने एसएक्सएसडब्ल्यू फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के बाद अधिग्रहित की गई है। मैगनोलिया ने कहा कि वह फिल्म को 5 अगस्त और मांग पर 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज करेगी।

मैगनोलिया पिक्चर्स के अध्यक्ष इमोन बाउल्स ने कहा, "जेम्स मोरोसिनी पिता के प्यार की एक बहुत ही उल्लसित, बेतहाशा कल्पनाशील कहानी लेकर आया है।" "हम इसे दर्शकों के सामने लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।"

मोरोसिनी के वास्तविक जीवन के अनुभव से प्रेरित, "आई लव माई डैड" एक निराशाजनक रूप से अलग पिता का अनुसरण करता है जो अपने बेटे (मोरोसिनी) को फिर से जोड़ने के प्रयास में पकड़ लेता है। फिल्म में कुछ "गंभीर" क्षण, जैसे जब वे एक दूसरे को अलग करते हैं जबकि मोरोसिनी को लगता है कि वह "बेक्का" (क्लाउडिया सुलेव्स्की) नाम की एक खूबसूरत महिला से बात कर रहा है।

फ़िल्मकथा फीचर प्रतियोगिता जीतीऑस्टिन, टेक्सास में साउथ बाय साउथवेस्ट में, कॉमेडियन जिम गैफिगन अभिनीत "लिनोलियम" और रोज़ बायर्न और बॉबी कैनवले अभिनीत "सीरियसली रेड" सहित सात अन्य खिताबों को पछाड़ते हुए।

'आई लव माई डैड', जिसमें राचेल ड्रेच ('सैटरडे नाइट लाइव'), रिकी वेलेज़ ('स्टेटन आइलैंड का राजा'), लिल रिले होवेरी ('गेट आउट') और एमी लैंडेकर ('डॉक्टर स्ट्रेंज') भी हैं। 2021 में सिरैक्यूज़ क्षेत्र में फिल्माया गया था, जिसमें साल्ट सिटी मार्केट, द वेस्टर्न रैंच मोटर इन और कार्ल्स कंट्री किचन शामिल हैं। सुलेव्स्की, एक लोकप्रिय YouTuber, जिसके क्रेडिट में मार्वल का "रनवेज़" शामिल है, ने उस समय उत्साह बढ़ा दिया जब उसके प्रेमी फिननेस ओ'कोनेल, ग्रैमी-विजेता गीतकार-निर्माता, जो अपनी बहन के साथ अपने काम के लिए जाने जाते हैं।बिली एलीशो, फिल्मांकन के दौरान सिरैक्यूज़ में उनसे मुलाकात की।

"मुझे पता है कि हर कोई यह कहता है, लेकिन यह वास्तव में शिविर जैसा महसूस हुआ," सुलेव्स्की ने बतायानायलॉन उत्पादन का। "यह परिवार गतिशील है, और यह मेरे लिए सबसे अधिक संतोषजनक बात रही है क्योंकि YouTube से आने पर, सब कुछ स्वतंत्र रूप से किया जाता है।"

अमेरिकन हाई के जेरेमी गैरेलिक, विल फेल्प्स और रयान बेनेट कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करते हैं; बिल स्टर्ट्ज़ और सीन किंग ओ'ग्राडी एटलस इंडस्ट्रीज के लिए डेन एकरले, डैनियल ब्रांट और बर्न लेटर प्रोडक्शंस के फिल कीफे और सैम स्लेटर के साथ निर्माण कर रहे हैं। लॉरेन हंट्ज़ और जॉन हंट्ज़, हंट्ज़ मोशन पिक्चर्स के माध्यम से कार्यकारी निर्माता हैं, जिन्होंने परियोजना को पूरी तरह से वित्तपोषित किया।

"आई लव माई डैड" पांच साल से भी कम समय में लिवरपूल स्थित अमेरिकन हाई द्वारा सेंट्रल न्यूयॉर्क में शूट की गई 13 फिल्मों में से एक है। अन्य अमेरिकी उच्च खिताबों में शामिल हैं "सेक्स अपील," "प्लान बी," "द्वि घातुमान," "बड़ा समय किशोरावस्था," "लगता है कि किल," "शोर की अंतिम प्लेलिस्ट," "होली स्लीप ओवर" तथा "केला थूक, "आगामी रिलीज़ के साथ"सिड मर चुका है," "चूर-चूर करना," "राज्य की कमर" तथा "द्वि घातुमान 2: यह एक अद्भुत द्वि घातुमान है।"

"आई लव माई डैड" का ट्रेलर अभी तक जारी नहीं किया गया है।

सम्बंधित:

Fayetteville-Manlius grad द्वारा स्थापित 'आइस एज' फिल्म स्टूडियो, एक पूर्ण विदाई देता है

CNY हॉरर फिल्म का सबसे डरावना पल: जब कोई हॉलीवुड स्टार दिखाई नहीं देता

सेलिब्रिटी दर्शन: डैनी ट्रेजो नई फिल्म फिल्मों के रूप में सिरैक्यूज़ में देखे गए